होटेल में मिला आईआईटी बॉम्बे के छात्र का शव

0 1,772

आईआईटी बॉम्बे के 22 वर्षीय छात्र का होटेल में मिला शव, हड़कंप
मुंबई । छत्तीसगढ़ के रहनेवाले छात्र जयदीप स्वेन का शव मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में एक होटेल के कमरे में मिला। जयदीप ने हाल ही में आईआईटी-बॉम्बे जॉइन किया था। पुलिस इस मामले में मान रही है कि मृतक ने ऐंटी- डिप्रेशन का ओवरडोज ले लिया था।

अंबोली पुलिस के सीनियर इन्स्पेक्टर भरत गायकवाड़ कहते हैं, ‘कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। मौत का वास्तविक कारण क्या है यह अभी नहीं पता चल पाया है। हालांकि, हमने कई ऐसी गोलियां बरामद की हैं, जो डिप्रेशन के वक्त ली जाती हैं।’ इस पूरी घटना के बाद ऐक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर दवाओं के नमूने जांच के लिए फरेंसिक लैब भेज दिए गए हैं।

दरअसल, बजट होटेल चेन ट्रीबो के प्रबंधन से कुछ लोगों ने इस बात की शिकायत की कि तीसरे फ्लोर से बदबू आ रही है, जिसके बाद उन्होंने अंबोली पुलिस को सूचना दी। जब कमरे को खोला गया तो स्वेन का शव बुरी हालत में मिला।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘स्वेन अकेले ही होटेल में ठहरे थे। हमें होटेल के कमरे से दो लैपटॉप, कपड़े और मोबाइल के अलावा कई टैबलट मिली हैं।’ स्वेन के पिता प्रदीप सोमवार आधीरात अपने बेटे का शव लेने मुंबई पहुंचे। उन्होंने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘शनिवार को मेरी बेटे से बातचीत हुई थी तब वह सामान्य था। इस कदम के पीछे आखिर क्या वजह थी, इसका वास्तविक कारण मैं नहीं जानता।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.